एक बहुत उपयोगी वेबसाइट

नन्दलाल शर्मा: सभी पाठकों को मेरा प्यार भरा नमस्कार। मैं उन सभी पाठकों का आभारी हूं जिन्होंने मेरा पिछला पोस्ट 'बिना इन्टरनेट के फेसबुक का ले मजा' पसंद किया और उस पर अपने विचार दिये। आज 'गजब ज्ञान' की इस कड़ी में मैं आपके लिए लाया हूं 'एक बहुत उपयोगी वेबसाइट'। 
प्रिये पाठकों कम्प्यूटर का उपयोग तो आज के इस युग में बहुत ज्यादा होने लग गया और जब इसमें कोई समस्या आ जाती है तो हम इसे फोरमेट करना उचित समझते हैं लेकिन फॉरमेट से हमारे वो सभी उपयोगी सॉफ्टवेयर चले जाते हैं जिनको हमने बहुत मेहनत के बाद पाया था। उनमें कई तो वापस मिल जाते हैं, लेकिन कई लाख मेहनत के बाद भी प्राप्त नहीं होते। इसी समस्या को समझकर आज मैं आपके
लिए एक एसी वेब साइट लेकर आया ​हूं जिसमें उपयोगी सॉफ्टवेयर की सूची दी हुई होती है बस आपको तो सूची में सॉफ्टवेयर के आगे दिए गए चेक बॉक्स पर मार्क करना है और गेट इन्सटॉलर पर क्लिक कर देना है जिन—जिन सॉफ्टवेयर को आपने सलेक्ट किया था वो आपके कम्प्यूटर में अपने आप इन्सटॉल हो जाएंगे। इस वेब साइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें। इस जानकारी पर अपने विचार जरूर देवें।

  अगर आपको ये ब्लॉग पसंद आया हो तो समर्थक जरूर बनें।